Friday, July 26, 2024

मंगेतर के साथ रोमांटिक हो रही आमिर खान की बेटी, इरा खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

Ira Khan Photos: हिंदी सिनेमा के फेमस अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी इरा खान(Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इरा खान (Ira Khan) ने अभी कुछ ही समय पहले अपनी मंगेतर के साथ सगाई की है। इरा खान इन दिनों अपने मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। जिसकी तस्वीर इरा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आमिर खान की बेटी इरा खान की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

इरा खान ने शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीरें

आमिर खान और पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी इरा खान ने अपने मंगेतर के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं। उनके कैप्शन में लिखा,”अगर आप सोच रहे हैं कि फोन हवा में क्यों है तो मैं भी यही सोच रही हूं।”‌ इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इरा खान अपने मंगेतर के साथ बगीचे में बिस्तर पर आराम करते हुए नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नूपुर शिखरे के साथ मस्ती कर रही इरा खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि वह अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। एक तस्वीर में नूपुर अपने पैरों के साथ हवा में पोज दे रहे। वहीं दूसरी तस्वीर में फोन चेक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Read More-अचानक मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Shahrukh Khan के घर की सुरक्षा, जानें क्या है वजह?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles