Saturday, July 27, 2024

Aamir Khan इस एक्ट्रेस से पूरा दिन शूटिंग सेट पर करवाते थे Kiss, सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा

Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री मशहूर अभिनेता आमिर खान ने कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ फिल्मी पर्दे पर काम किया है। आमिर खान और जूही चावला की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। हालांकि इन्हीं में से एक और एक्ट्रेस है जिसका नाम नवनीत निशान है जो आमिर खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। नवनीत निशान ने सालों बाद आमिर खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। नवनीत निशान ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

नवनीत निशान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

90 दशक के सुपरस्टार कहे जाने वाले आमिर खान नवनीत निशान को भी काम करने का मौका मिला। नवनीत निशान ने आमिर खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा,”आमिर खान, जूही चावला, महेश भट्ट जैसे नामी स्टार्स के साथ वह काफी नर्वस फील कर रही थी इतने बड़े स्टार के सामने खुद को काफी असहज महसूस कर रही थी। मैं कुछ भी नहीं थी उनके आगे। मैंने सोचा कि कहां आ गई हूं मैं मुझे अपने लक पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मैं इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा होने जा रही हूं वह एक्सपीरियंस कमाल का था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navneet Nishan (@navneet.nishan)

7 से 8 बार किया गालो पर किस

नवनीत निशान ने आगे बातचीत करते हुए बताया कि,”आमिर खान काफी नाटी हुआ करते थे फिल्म में एक सीन था जो कि दुर्भाग्यवश फाइनल एडिटिंग में कट गया। फिल्मी इंगेजमेंट के बाद आमिर खान और मेरे घर के अंदर एक सीन था जिसमें मुझे उन्हें एक गाल पर किस करना था। आमिर खान ने उस सीन को लेकर कहा कि ये तो काॅन्टीन्यूइटी में होना चाहिए। तो ऐसे में उस दिन पूरे दिन में उन्हें सात से आठ बार गाल पर किस करती रही। जब मैं घर पहुंची तो मैंने एक्साइटेड मिनट में अपने दोस्तों को बताया कि आज मैंने सारा दिन आमिर खान को किस किया है।”

Read More-सिंघम फिल्म के दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, 88 साल की उम्र में निधन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles