Saturday, July 27, 2024

बेटे को लेकर गई सना खान के साथ लंदन एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा, कहा-‘पहनने को कपड़े तक…’

Sana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सना खान ने भले ही इन दिनों एक्टिंग से दूरी बना रखी हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। सना खान इन दोनों अपना पैरेंट्हुड इंजॉय कर रही है। सना खान और उनके पति मुफ्ती आंसर सैय्यद ने इसी साल में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बेटे के जन्म के बाद सना खान इंटरनेशनल ट्रिप पर गई इस दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चे और पति संग 14 सितंबर को ही लंदन पहुंच चुकी है।

सना के साथ हुआ बड़ा हादसा

सना खान ने बताया कि,”लंदन पहुंचने के दो दिन बाद भी उन्हें अपना सामान नहीं मिला। उन्होंने कहा कि रात की फ्लाइट थी और पहले ही 2 घंटे लेट थी। फिर हम फ्लाइट से उतरे और हमें अपना सामान नहीं मिला। इसके बाद हम पता लगाने के लिए बैगेज काउंटर पर गए वहां कोई नहीं था। हमें फिर ग्राउंड फ्लोर पर भेज दिया गया। यहां भी कुछ पता नहीं चला और इसके बाद हमें सेकंड फ्लोर पर भेजा गया फिर पता चला की फ्लाइट पर तो लगेज चढ़ा ही नहीं है क्योंकि यह कनेक्टिंग फ्लाइट है। हमने 2 दिनों से अपने कपड़े नहीं बदले हैं और अभी तक एयरपोर्ट पर समाज का ही इंतजार कर रहे हैं। हमारे साथ एक बच्चा भी है जिसके कपड़े दिन में कम से कम पांच बार बदलते हैं 10 डायपर भी होते हैं। इस वक्त हमारे पास कुछ भी नहीं है हमें खरीदना पड़ेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

जुलाई में दिया है बेटे को जन्म

सना खान जुलाई के महीने में बेटे को जन्म दिया है। सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन बीते से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। सना खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस समय उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना रखी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles