Home मनोरंजन सिंपल साड़ी में 42 साल की Shweta Tiwari ने ढाया कहर, कातिल...

सिंपल साड़ी में 42 साल की Shweta Tiwari ने ढाया कहर, कातिल अदाएं देखकर पानी-पानी हुए लोग

इसी बीच श्वेता तिवारी ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। श्वेता तिवारी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं।

0
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Saree Look: टीवी की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 42 साल की उम्र में भी ग्लैमरस लुक से कहर ढा रही है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिल खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच श्वेता तिवारी ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। श्वेता तिवारी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं।

येलो कलर की साड़ी में श्वेता जीता दिल

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें शेयर कि हमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ट्रेडिशनल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी साड़ी में अपने परफेक्ट एब्स दिखा रही हैं साथ ही टोन बॉडी से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं। येलो कलर की साड़ी को लोगों के दिल घायल हो रहे हैं। श्वेता तिवारी की कातिलाना नजरें लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रही हैं।

इस टीवी सीरियल से बटोरी है सुर्खियां

आपको बता दें श्वेता तिवारी ने वैसे तो कई फेमस टीवी शो में काम कर चुकी है लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें पहचान ‘कसौटी जिंदगी’ की टीवी शो से मिली है। इसके अलावा अभी हाल ही में यह अपराजिता टीवी शो में भी नजर आई थी। श्वेता तिवारी की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक तिवारी है पलक तिवारी ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है।

Read More-‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने दिया रिएक्शन कहा- ‘बहुत मजा आया…’

Exit mobile version