Friday, July 19, 2024

टमाटर के भाव देख ग्राहकों ने फेरा मुंह, लोग बोले- इससे तो खून सस्ता है!

Tomato Price Rate: महंगाई की मार जनता अब झेल नहीं पा रही है। महंगाई की वजह से जनता इतनी परेशान है कि रसोई का बजट ही बिगड़ गया है। घर में अब महिलाएं खाना बनाने जाती है तो अगर किचन में टमाटर ना हो तो गुस्से से लाल हो जाती है। दरअसल टमाटर के मार्केट में दाम इतने महंगे हो गए हैं कि जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। टमाटर 100 रुपए के ऊपर बेचा जा रहा है। पिछले कई दिनों से टमाटर के दाम बेहद ही ज्यादा हो गए हैं 100 से 120 या फिर उससे ऊंचे दामों में बेचा जा रहा है।

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

इसके बाद कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा है प्रधानमंत्री जी ने कल भोपाल में महंगाई की लिस्ट पड़ी लेकिन वह लिस्ट भी पहले की लिस्टो की तरह किसी ने गलत

बना दी। मध्य प्रदेश पेट्रोल का दाम ₹108 लीटर टमाटर का दाम ₹100 किलो दाल का दाम ₹150 किलो 1130 रुपए प्रति सिलेंडर है जनता जो महंगाई की मार झेल रही है उससे ध्यान भटकाने का मॉडल न तो हिमाचल और कर्नाटक में चला ,न ही मध्यप्रदेश में चलेगा।”

सोशल मीडिया पर बनाई जा रही मीम्स

लोग टमाटर को देखकर अब मुंह फेरने लगे हैं सब्जी विक्रेताओं की मानें तो अचानक बिगड़े मौसम की वजह से टमाटर के दाम में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है। कांग्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टमाटर को लेकर सरकार पर तंज कस रही है। इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वित्त मंत्री

निर्मला सीतारमण को सब्जी की दुकान पर खड़े हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “टमाटर हुआ सो के पर जनता पर रहम करो मोदी सरकार।”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles