Sunday, July 21, 2024

प्रसाद खाना युवक को पड़ा भारी,खंबे से बांधकर पीटा, हुई मौत

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक ने धार्मिक आयोजन में पहुंचकर वहां का प्रसाद खा लिया था जिससे नाराज लोगों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज खगांले जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खा लिया था मंदिर में रखा प्रसाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुंदर नगरी निवासी ईसार 26 सितंबर को तड़के सुबह 4 बजे घूमते हुए एक मंदिर में पहुंच गया‌। ईसार ने मंदिर के पास बनी चौकी से प्रसाद के रूप में केला उठाकर खा लिया। यह देखकर कुछ लोग नाराज हो गए और उसे पकड़ लिया उसे बांधकर बेल्ट और डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई से उसे काफी गहरी चोटें आई जिसकी वजह से कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ईसार मानसिक रूप से बीमार था। ईसार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया ईसार के पिता अब्दुल वाजिद फल बेचकर गुजारा कर रहे थे उनके चार बेटियां हैं और ईसार इकलौता लड़का था। उन्होंने बताया कि ईसार बेसुध हालात ने पड़ा था वह दर्द से कराह रहा था करीब 7 बजे उसने दम तोड़ दिया।

इलाके में तैनात की गई फोर्स

वही इस केस की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस ने इलाके में फोर्स तैनात कर दी है। उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाली जा रही है आरोपियों की जल्द ही पहचान करते हुए उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Read More-पहले मांगी भगवान से माफी फिर… लड्डू गोपाल की मूर्ति लेकर फरार हुआ चोर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles