Tuesday, April 16, 2024

अहमदाबाद में महिला को स्पा सेंटर के मालिक ने बेरहमी से पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Ahmedabad News: गुजरात के अहमदाबाद से एक बहुत ही हरण कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। अहमदाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स महिला की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है। इस वायरल वीडियो में जो आदमी महिला को पिटाई करते दिखाई दे रहा है वहा स्पा सेंटर का मालिक बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

4 मिनट तक महिला को पीटता रहा शख्स

यह वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ एक आदमी करते हुए दिखाई दे रहा है इस आदमी ने सफेद कलर की शर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी है। महिला खड़ी होती है तभी अचानक एक्स वहां आ जाता है और महिला को पीटने लगता है। इसके बाद महिला अपने बचाव में उसे शख्स को पीछे धक्का देती है लेकिन आज शख्स लगातार महिला को पिता रहता है। इस वीडियो में शख्स महिला के बाल भी खींचते हुए नजर आ रहा है।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

यह मामला अहमदाबाद के पॉश इलाके सिंधु भवन रोड का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। पीड़ित महिला नागालैंड की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी बिजनेस पार्टनर है।

Read More-प्रसाद खाना युवक को पड़ा भारी,खंबे से बांधकर पीटा, हुई मौत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles