Saturday, June 22, 2024

खुले में नहाते हुए हॉस्टल की लड़कियों का वीडियो हुआ वायरल, देखकर मचा हड़कंप!

Demoh Girls Hostel Viral Video Case: मध्य प्रदेश से एक बहुत ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दमोह जिले के पथरिया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जो हैरान कर देने वाला है।जिसमें हॉस्टल की बच्चियां खुले में नहाती हुई नजर आ रही हैं। इस आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होते ही मध्य प्रदेश में हड़कंप मच गया और सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश में बेटियों के लिए कई सारी योजनाएं चलाई जा रही है लेकिन बेटियों का यह वायरल वीडियो उन सारी योजनाओ की पोल खोल रहा है। इसी प्रदेश में बेटियों के साथ आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो शर्मसार कर देने वाला हो रहा है। जब सरकारी गर्ल्स हॉस्टल से रहने वाली लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ उससे ही साबित हो गया कि सरकार कितना लड़कियों के लिए कर रही है। वायरल वीडियो में बच्चे के खुले में नहाने जैसे दृश्य दिख रहे हैं और इन वीडियो को बनाने का आरोप हॉस्टल की वार्डन और उनके पति पर लग रहे हैं।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

वीडियो वायरल होते हैं सभी छात्राओं के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद यह मामला खुल कर सामने आया। कलेक्टर की जांच कमेटी में इस वायरल वीडियो की पुष्टि हुई है। वही आपको बता दें यह वीडियो पथरिया में कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल से वायरल हुआ है। जहां हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी में पढ़ने वाली छात्राएं रहती हैं

Read More-इस वजह से पैपराजी पर भड़की काजोल, बोली-‘पुलिस में कंप्लेंट कर…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles