Tuesday, April 16, 2024

इमाम से लगवाए गए जय श्री राम के नारे, पुलिस ने भी नजरअंदाज किया मामला

Baghpat News: यूपी के बागपत इलाके में एक अनोखी घटना सामने आई है, वहां पर एक इमाम ने आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने उसको जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाने के लिए मजबूर कर दिया और जब उसने इसका विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट भी हुई. इमाम मुजीब उर रहमान ने कहा कि उस पर मंगलवार को हमला हुआ था. पुलिस ने भी शुरुआत में इस मामले में ढिलाई बरत दी, लेकिन एसपी से शिकायत करने के बाद अगले दिन शिकायत दर्ज हुई. बुधवार को दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया.

मजबूरन कराया काम

पूरे मामले में एडिशनल एसपी मनीष मिश्रा ने बोला कि इमाम ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी कि कुछ लोगों ने उनको जय श्री राम बोलने के लिए मजबूर किया और उनके साथ मारपीट की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने इस बारे में कार्यवाही की और दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. आरोपी की तलाश अभी जारी है.

इमाम मुजीब उर रहमान के पिता हबीब उर रहमान शहर के काजी हैं. पीड़ित ने बोला कि मंगलवार को वह शाम की नमाज अदा करने के लिए मस्जिद में गए थे. इसके बाद जब वह लौट रहे थे तो 3 युवकों ने उनको रोक लिया. इसके बाद उनके गले में भगवा गमछा डाल दिया और मारपीट करने लग गए. मुजीब उर रहमान ने बोला कि आरोपियों ने उन्हें जय श्री राम और हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने के लिए मजबूर किया और उन्होंने जब इसके लिए मना किया, तो उन्होंने उसको मुक्का और लात मारी. उन्होंने बंदूक की नोक पर उनसे धार्मिक नारे लगाने शुरू कर दिए.

आरोपियों की हुई पहचान

इस पूरे मामले में और अधिक जानकारी देते हुए एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बोला की सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपियों की पहचान हो चुकी है. इस मामले में अभी तक 2 आरोपियों राहुल कुमार और जितेन्द्र कुमार को ऐड कर लिया गया है. तीसरे की तलाश हो रही है फिलहाल पुलिस ने अभी तक आरोपी का नाम नहीं बताया है.

Read More-सावन में महादेव के दर्शन करने अमरनाथ धाम पहुंची Sara Ali Khan, सैफ की बेटी का वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles