Thursday, June 13, 2024

‘मुश्किल घड़ी में हम आपके साथ हैं..’, इजराइल के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की फोन पर बात

Israel Palestine Attack: हमास और इजराइल के बीच हो रहे युद्ध के चर्चा पूरी दुनिया में चल रही है। इस युद्ध में न जाने कितने लोगों की मौत हो चुकी है कितने लोग बेवघर हो चुके हैं। हमास द्वारा किए गए रॉकेट हमले के बाद जारी जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बात की। पीएम मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री से कहा कि वह इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं। इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है।

इजराइल के साथ है भारत के लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल के प्रधानमंत्री से फोन पर बात करते हुए वहां के हालात के बारे में भी जानकारी ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”मैं प्रधानमंत्री नेतन्याहू का फोन करके मुझे स्थित पर अपडेट देने के लिए धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस मुश्किल घड़ी में इजराइल के साथ मजबूती से खड़े हैं भारत आतंकवाद के सभी रूपों की कड़ी निंदा करता है।” वही आपको बता दे इससे पहले प्रधानमंत्री ने शनिवार को एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें इजराइल पर हो रहे हैं हमले को आतंकी हमला बताया था।

इजराइल पर हो रहे हमले की गई थी कड़ी निन्दा

फलस्तीन केचाराम पंथी संगठन समास के शनिवार को इसराइल पर किए गए रॉकेट हमले को पीएम मोदी ने आतंकी हमला बताया था। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा,”इजराइल में हुए आतंकी हमले की खबर से स्तब्ध हूं। हमारी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ है।”

Read More-‘वो आदिवासियों को अपमानित करते है…’ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles