Wednesday, June 19, 2024

सचिन का प्यार या फिर कोई साजिश? इन 5 बड़े सवालों के घेरे में आ रही पाकिस्तानी ‘सीमा हैदर’

Seema Haider Love Story: पब्जी पर हुई प्यार की शुरुआत ने पाकिस्तानी सीमा हैदर को तीन देशों की सरहद पार करा दी। आप लोगों ने प्रेम कहानियां तो सभी पढ़ी होंगी लेकिन इस वक्त जो चर्चा में बनी है वह एक अनोखी प्रेम कहानी है। अपने प्यार सचिन को पाने के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है।यह तो सबको पता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच जो संबंध है वह बिल्कुल भी सही नहीं है। सीमा हैदर का इस तरह अवैध तरीके से भारत में आना किसी को रास नहीं आ रहा है हालांकि सीमा चिल्ला चिल्ला कर कह रही है कि वह सिर्फ भारत सचिन के लिए आई हैं और वह पाकिस्तान नहीं जाएंगे। लेकिन फिर भी सीमा हैदर 5 सवालों के घेरे में आ रही है।

सीमा हैदर पर खड़े हो रहे पांच सवाल

पहला सवाल-यह तो सभी को पता है कि जब सीमा हैदर की जांच की गई तो उस दौरान पुलिस को सीमा के पास फर्जी आधार कार्ड मिले थे। इस आधार कार्ड में सचिन को सीमा का पति बताया गया था। अब सवाल यह खड़ा होता है कि जिस तरह से नकली आधार कार्ड के साथ सीमा ने यह झूठ बोला है। क्या यह किसी बगैर ट्रेनिंग के मुमकिन हो सकता है? क्योंकि उसने बताया वह पांचवी पास है।

दूसरा सवाल-आखिर एक सामान्य सी महिला को पब्जी खेलने और उसके जरिए किसी से बात करने की समझ कहां से आई। जिस तरह से सीमा ने पुलिस को बताया है तो इससे साफ होता है कि सीमा को टेक्नोलॉजी एयरफोन के बारे में पूरी जानकारी है।

तीसरा सवाल-सीमा के पास जांच के दौरान पुलिस को पांच टूटे हुए मोबाइल मिले। इतना ही नहीं एक फोन में दो पाकिस्तानी सिम भी लगी हुई थी। अब सवाल उठता है कि सीमा को इतने सारे फोन रखने की क्या जरूरत थी जबकि एक फोन से भी काम चला सकती थी। अगर उन्होंने इन फोन का इस्तेमाल किया भी था तो टूटे क्यों हैं? हालांकि सीमा ने बताया है कि यह फोन उनके बच्चे कराची में चलाते थे।

चौथा सवाल-अब सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि पाकिस्तान से भारत में घुसने तक का सफर सिर्फ सचिन और सीमा अकेले नहीं तय कर सकते हैं। आखिर इसके पीछे किसकी प्लानिंग है? हालांकि अभी तक किसी के शामिल होने की खबर नहीं है।

पांचवा सवाल-सीमा ने बताया कि उसके पति ने उसे जबरन शादी की है। सीमा की शादी 2014 में हुई थी उस के बाद उसका पति सऊदी अरब चला गया। उसके पति गुलाम ने उसे तलाक भी दे दिया है। जब कि सीमा के पति ने बताया है कि अभी उसके बीच तलाक नहीं हुआ है।

Read More-UP News: रोशनलाल बनकर हिंदू लड़की से रोशन अली ने रचाई शादी, फिर गांव आकर पत्नी से किया निकाह, मचा हड़कंप

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles