Saturday, July 20, 2024

नींद की गोली मिलाकर पति को पिलाया दूध, फिर प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

Hanumangarh Murder Case: हनुमानगढ़ टाउन की राम सिंह कॉलोनी में एक युवक की उसकी पत्नी ने ही अपनी प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी है। 2 दिन पहले हुई एक युवक की हत्या के मामले में टाउन पुलिस निर्माता की पत्नी समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सुनील टाउन में अपनी ससुराल में रहता था सुनील की पत्नी शिल्पा के मोहम्मद शकील नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध थे दोनों ने उसको रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि शिल्पा फॉर्च्यूनर कोचिंग सेंटर धान मंडी टाउन में रिसेप्शनिटी के तौर पर काम करती हैं। वही मृतक सुनील एक सब्जी विक्रेता था। वही शिल्पा का कथित प्रेमी मोहम्मद शकील पायलट की तैयारी कर रहा था शिल्पा मोहम्मद ने सुनील को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी प्लान के मुताबिक 18 अक्टूबर की शिल्पा ने पति को नींद की गोलियों का पाउडर बनाकर दूध में घोलकर पिला दिया था। इसके बाद मोहम्मद शकील अपने साथी यादविंद्र सिंह के साथ वहां पहुंचा। शिल्पा ने उनके घर में घुसने के लिए छत का दरवाजा खुला छोड़ दिया।

फंदे पर लटकाया शव को

इसके बाद पूरी योजना के तहत शकील व उसके दोस्त ने पहले सुनील का तकिए से मुंह दबाकर चाकू से वार किया। फिर आत्महत्या का मामला लगने के लिए सुनील के गले में चुन्नी का फंदा लगाकर हत्या कर दिया और सबको फंदे में लटका दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर जब टाउन पुलिस पहुंची तो उसे हत्या का मामला लगा। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RAED MORE-संजय राउत ने हमास से की BJP की तुलना, अटल बिहारी के पुराने बयान का किया जिक्र

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles