Tuesday, April 16, 2024

‘हनुमान चालीसा’ पढ़कर दान पेटी से लूट ले गया हजारों रुपए, चोर का कारनामा देख चकरा लोगों का सिर

Thief Chant Hanuman Chlisha: चोरों को आप लोगों ने चोरी तो करते हुए देखा होगा लेकिन इस वक्त जो मामला सामने आया है वह काफी हैरान कर देने वाला है। हरियाणा के एक मंदिर में दान पेटी से 5,000 लूट लिए गए। चोर ने पैसे चुराने से पहले ही हनुमान चालीसा का पाठ किया और भगवान के चरणों में 10 रुपए चढ़ाए। लेकिन इसी बीच उसने ऐसा कांड कर डाला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

भगवान के पैरों में चढ़ाए पैसे

रेवाड़ी के एक मंदिर का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक शख्स खुद को भक्त बताकर धारूहेड़ा कस्बे में स्थित मंदिर में जाता है और भोले भाले आदमी की तरह भगवान के चरणों में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करता है और एक किताब पढ़ना शुरू कर देता है। उस व्यक्ति के व्यवहार से देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगेगा कि यह चोर है। हनुमान चालीसा का जाप करता है और प्रार्थना करते हुए भगवान जी के चरणो में 10 रुपए की नोट निकालकर चलाता है।

दान पेटी से गायब कर दिए रुपए

जैसे ही कमरे के अंदर चोर घुसा और इधर उधर देखा जब कोई नजर नहीं आया तो दान पेटी से मुक्ति पर पैसे निकालता है और भागने से पहले उसे अपने कपड़ों के अंदर छुपा लेता है। चोरी का एहसास होने के बाद मंदिर के पुजारी ने संबंधित अधिकारियों को सफर किया और चोर का पता लगाने के लिए। सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल की गई उस व्यक्ति को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

Read More-सावन में पड़ रही शिवरात्रि पर बन रहे कई सारे शुभ योग, बरसेगी महादेव की कृपा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles