Home देश जानलेवा हमले के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद की कैसी...

जानलेवा हमले के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद की कैसी है हालत? जाने

चंद्र शेखर आजाद घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है। चंद्रशेखर आजाद एक निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाई गई उन्हें देवबंद में गोली मारी गई है।

0
769
Chandrashekhar Azad Attack

Chandrashekhar Azad News: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर आज सहारनपुर में जानलेवा हमला हुआ है। उनके काफिले पर कुछ बदमाशों ने गोलियां बरसाई है जिसमें चंद्र शेखर आजाद घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है। चंद्रशेखर आजाद एक निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाई गई उन्हें देवबंद में गोली मारी गई है।

हरियाणा नंबर की कार में आए थे बदमाश

चंद शेखर आजाद पर जिन्होंने हमला किया है वह हरियाणा नंबर की कार में आए थे चंद शेखर को गोली के छर्रे लगी। इस घटना में उनके कार के शीशे टूट गए हैं या घटना सहारनपुर के देवबंद इलाके में बताई जा रही है। वहीं इस घटना पर सहारनपुर के एसएसपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आधे घंटे पहले चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कुछ कार सवार लोगों ने गोलीबारी की है। काला की गोली उनके पास से निकल गई उनका इलाज चल रहा है।

बेहोश है चंद्रशेखर आजाद

बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद इस वक्त बेहोश है उनका इलाज चल रहा है। हालांकि अभी तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। एसएसपी ने भी बताया है कि उनकी हालत ठीक है उन्हें चिकित्सा उपचार के लिए सीएससी ले जाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है वहीं भीम आर्मी ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Read More-दतिया में दर्दनाक ट्रक हादसा, 10 लोगों की मौत ,30 से ज्यादा घायल