Tuesday, May 21, 2024

उज्जैन में नाबालिक के साथ रेप मामले पर आया गृहमंत्री का बयान कहा- ‘दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा’

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 वर्षी नाबालिक के साथ रेप केस पर इस वक्त पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। इस रेप की घटना के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई हैं। अब इसी बीच इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम दास मिश्रा ने बहुत बड़ा बयान दिया है। नरोत्तम दास मिश्रा ने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है।

क्या बोले नरोत्तम दास मिश्रा?

नरोत्तम दास मिश्रा ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि,’उज्जैन मामले की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया गया है। एक संदिग्ध को हिरासत में भी ले लिया गया है जांच होने के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।’ वही इस मामले पर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह का भी बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिसने भी ऐसा किया है उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

घटित की गई तीन SIT टीमें

वही इस मामले पर एसपी जैन सिंह ने कहा कि, एसपी सचिन शर्मा साइबर क्राइम और राज्य पुलिस समेत तीन एसआईटी टीमें बनाई गई हैं। महाकाल थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की से रेप की जानकारी संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा लड़की की तबीयत ठीक नहीं है इसीलिए उसे इंदौर में अस्पताल में रखा गया है।

Read More-सनातन धर्म पर हो रहे विवाद के बीच CM योगी ने दिया बयान,कहा-‘देश को लेकर गौरव…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles