Friday, April 19, 2024

बाल्टी में डुबोकर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, पत्नी के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र में एक प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को बाल्टी में डुबोकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने एक सनसनीके मर्डर का खुलासा करते हुए कहा आरोपी के साथ उसकी पत्नी ने भी शव को ठिकाने लगाया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने शव को सूटकेस में भरने में उसकी मदद की और फिर उसके साथ स्कूटर पर 150 किमी की यात्रा की। शव को गुजरात के वलसाड में एक नाले के पास फेंक दिया। आरोपी मनोहर शुक्ला ने बीते 9 अगस्त को अपनी 28 वर्षी प्रेमिका की घर पर पानी की बाल्टी में डुबोकर हत्या कर दी।

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

इस सनसनीखेज मर्डर का खुलासा पुलिस ने करते हुए बताया कि मनोहर ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसने नैना महत की हत्या कर दी है। मनोहर शुक्ला को मंगलवार तड़के वसई स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उनकी पत्नी पूर्णिमा भी पुलिस के गिरफ्त में आ गई हैं। मनोहर ने बताया कि नैना ने 2019 में उसके खिलाफ रेप और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी। मनोहर बार-बार उस शिकायत वापस लेने की जिद कर रहा था लेकिन नैना ने ऐसा नहीं किया जिसके चलते मनोहर ने उसकी हत्या कर दी। आपको बता दे अगस्त 2019 में नैना ने वलिव पुलिस स्टेशन में मनोहर के खिलाफ बलात्कार, डकैती और हमले का मामला दर्ज करवाया था।

शादी के बाद भी दोनों के बीच था प्रेम संबंध

मनोहर ने पूछताछ के दौरान बताया कि नैना और उसके मुलाकात 2013 में हुई थी नैना उसके पड़ोस में रहती थी। फिर दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए। 2018 में मनोहर की शादी पूर्णिया से हो गई। लेकिन उन दोनों के बीच रिश्ता खत्म नहीं हुआ बल्कि चलता ही रहा। मनोहर के साथ संबंध को लेकर नैना के अपने भाई बहनों के साथ भी रिश्ते खराब हो गए थे। 12 अगस्त को जब नैना की बड़ी बहन जया ने उससे संपर्क किया तो कांटैक्ट नहीं हो पाया। इसके बाद 14 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जांच में पता चला कि 9 अगस्त की सुबह 10:00 बजे आसपास नैना और मनोहर के बीच झगड़ा हो गया नैना ने मनोहर पर उसके साथ रिश्ते में होने के बावजूद पूर्णिमा से शादी करने का आरोप लगाया। मनोहर ने पुलिस को बताया कि नैना ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की धमकी दी इसके बाद उसे गुस्सा आ गया और बालों से खींच कर बाथरूम में ले गया और फिर उसे बाल्टी में डुबो दिया। उसके बाद नैना को बिस्तर पर लपेटकर वह काम पर चला गया। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो ट्रॉली बैग में शव लेकर दंपति निकलते हुए नजर आए। रात करीब 9:00 बजे वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ बिल्डिंग में लौटा इसके बाद वह ट्रॉली बैग के साथ बिल्डिंग से निकले और बाइक स्कूटर पर रखकर वहां से निकल गए।

Read More-आजम खान पर इनकम टैक्स की रेड पड़ने के बाद अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला,कहा- ‘सरकार जितनी कमजोर…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles