Sunday, July 21, 2024

गाड़ी के साथ उफनाती नदी में बहा पूर्व मंत्री का बेटा, ऐसे बचाई गई जान

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में भारी बारिश की वजह से हर जगह जल भराव हो गया है। नदिया भी तूफान पर आ गई है। अब इसी बीच यहां पर एक हैरान कर देने वाला मामला भी सामने आया है। शुक्रवार की रात उफन रही चोरल नदी में एक एसयूवी कार बह गई। जिसमें पूर्व मंत्री रंजना बघेल का 19 साल का बेटा भी बैठा था। रंजना बघेल के बेटे के अलावा दो अन्य लोग भी शामिल थे जो इसमें बहने लगे। हालांकि पुलिस और ग्रामीणों की मदद से इन लोगों की जान बचाई जा सकी।

हादसे के समय गाड़ी में सवार था पूर्व मंत्री का बेटा

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के समय एसयूवी में पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यश सवार था। डीएसपी उमाकांत चौधरी के अनुसार यह हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर एक ग्रामीण इलाके में हुआ है। बारिश के कारण चोरल नदी का पानी पुलिया की तरफ आ गया है। लेकिन इसके बावजूद भी कर को पुलिया से निकलने की कोशिश कहानी लेकिन इसके बावजूद भी कर को पुलिया से निकलने की कोशिश की गई जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंत्री के बेटे के अलावा तेजस और माल्या नमक लड़का भी बैठा था। इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उन लोगों को बाहर निकाला।

ऐसे बची रंजना बघेल के बेटे की जान

वहीं डीएसपी उमाकांत ने कहा कि रंजना बघेल का बेटा यश तैरना जानता है लेकिन वह नदी के तेज बहाव में फस गया जिसकी वजह से निकल नहीं पाया। हालांकि उसने होशियारी दिखाते हुए पेड़ की एक टहनी को पकड़ लिया था। कई बार रस्सी फेंकी गए आखिरकार उसे बचाने में लोग कामयाब रहे।

Read More-जम्मू -कश्मीर में मारे गए दो आतंकी, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles