Thursday, June 13, 2024

फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे विदेशी यात्री ने की गाली-गलौज-मारपीट, काटा बवाल

Passenger Misbehaved Crew Member: फ्लाइट में यात्रियों द्वारा क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी के बहुत से मामले सामने आ चुके हैं. एयर इंडिया की फ्लाइट का एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है. टोरंटो से दिल्ली आ रही फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ गाली गलौज और गलत तरीके का व्यवहार करने फ्लाइट में सिगरेट पीने और टॉयलेट का गेट तोड़ने के आरोप में पैसेंजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया. यह यात्री नेपाल का नागरिक है और इसका नाम महेश पंडित बताया गया.

फ्लाइट में मचाई आफत

खबरों के अनुसार फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री ने क्रू मेंबर को गाली दी और फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीने पर रोका गया तो हंगामा चालू कर दिया, जिसके बाद बहुत ही कठिनाइयों से इस को काबू में किया गया. आरोपी यात्री के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उस पर फ्लाइट के टॉयलेट का दरवाजा तोड़ने का भी आरोप है.

एफ आई आर के हिसाब से पीड़ित क्रू मेंबर आदित्य कुमार ने बोला कि टोरंटो से दिल्ली जा रहे यात्री महेश पंडित ने पहले अपनी सीट बदली और फिर क्रू मेंबर के साथ गाली गलौज की, जिसके बाद फ्लाइट के टॉयलेट में जाकर सिगरेट पीने लगा जैसे ही टॉयलेट का दरवाजा खोला गया, तो उसने क्रू मेंबर को धक्का मारा और फिर अपनी सीट की ओर भाग गया, जिसके बाद उसने फ्लाइट में हंगामा चालू कर दिया. टॉयलेट के गेट को भी तोड़ा.

यात्री को किया काबू

क्रू मेंबर ने बताया कि यात्री की हरकतों के बारे में कैप्टन को बताया गया जिसके बाद ग्रुप मेंबर और यात्रियों ने मिलकर उसको काबू किया. आरोपी इतना बेकाबू हो गया कि 10 पैसेंजर की सहायता से उसको काबू में लाया गया. उन्होंने बताया कि बाद में यह भी पता चला कि उसने दूसरे यात्रियों के साथ मारपीट का प्रयास भी किया था.

Read More-स्कूल में बिंदी लगाकर गई छात्रा की टीचर ने कर दी पिटाई, आहत होकर लड़की ने उठाया बड़ा कदम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles