Wednesday, April 17, 2024

अंजू के बाद राजस्थान की दीपिका प्रेमी के साथ हुई फरार, कर लिया धर्म परिवर्तन

Rajasthan News: प्रेमी के लिए देश की सरहद पार करना यह मामला काफी तेजी से बढ़ रहा है अभी हाल ही में राजस्थान के अलवर से अंजू ने प्रेमी नसरुल्लाह के लिए देश छोड़कर पाकिस्तान में जाकर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया। वही सीमा हैदर भी पाकिस्तान छोड़कर सचिन के लिए भारत अवैध रूप से आ गई। अब एक और मामला सामने आया है जिसमें राजस्थान के डूंगरपुर के चितरी थाना कि दीपिका ने अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ कुवैत भाग गई। दीपिका के पति ने डूंगरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए एक फोटो भी दिखाई जिसमें वह बुर्के में अपने प्रेमी के साथ खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। डूंगरपुर में दीपिका के भागने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और तनावपूर्ण माहौल हो गया है।

15 जुलाई को दर्ज कराई थी रिपोर्ट

दरअसल पत्नी दीपिका के गुम होने की रिपोर्ट 15 जुलाई को पति मुकेश ने दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि दीपिका और मुकेश की 13 वर्ष की एक बेटी और 8 वर्ष का एक बेटा है। मुकेश ने बताया कि वह मुंबई में जॉब करता है उसकी पत्नी 10 जुलाई की तबीयत बिगड़ने की बात कहकर गुजरात के खेडब्रह्मा गई थी। अक्सर वह वहां पर इलाज के बाद कह कर जाया करती थी लेकिन इस बार वह घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू कर दी है। दीपिका के मुस्लिम युवक के साथ भागने की खबर के बाद डूंगरपुर के हिंदू संगठन कलेक्टर और एसपी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

12 अगस्त को हुई थी आखरी बार बात

वहीं दीपिका के पति मुकेश ने बताया कि उसकी आखिरी बार बात हुई थी उसने कहा था कि उसका इलाज चल रहा है और वह अस्पताल में एडमिट है। इसके बाद 13 अगस्त को दीपिका की व्हाट्सएप कॉल आई जिसमें उसने कहा मुझे तुम बहुत परेशान रहते हो इसीलिए मैं बाहर आ गई हूं अब आपको परेशानी नहीं होगी। यह सुनने के बाद वह मुंबई से डूंगरपुर आ गए। जहां पर उन्हें दीपिका की एक फोटो मिली जिसमें वह मुस्लिम युवक के साथ दिखाई दे रही है।

Read More-इस टीम ने सबसे ज्यादा बार जीता है Asia Cup का टूर्नामेंट, जानें नाम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles