Friday, April 19, 2024

बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे बाल – बाल बचे CM भगवंत मान, उफनाती नदी डगमगाई नाव

CM Bhagwant Mann: कई राज्यों में इस वक्त बाढ़ से हालात काफी गंभीर होते जा रहे हैं दिल्ली समेत पंजाब में भी बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। अब इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जालंधर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए निकले। इसी दौरान जब वह नाव पर सवार हुए तो उनकी नाव डगमगा गई और वह बाल-बाल बच गए। उनके साथ राज्यसभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल भी मौजूद थे। संत सीचेवाल ने एकदम सेना को दोबारा फिर से नियंत्रित कर लिया।

नदी में पलटने से बची सीएम की नाव

बताया जा रहा है कि जब श्याम बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले तो उनकी नाव उफनाती नदी में डगमगा गई। ज्यादा लोग सवार होने के कारण नाव जब पानी के बहाव के बीच पहुंची तो अचानक अनियंत्रित हो गई। मोटर बोट में जरूरत से ज्यादा लोग सवार थे जिस वजह से पानी में कुछ दूर चलते ही बोट ने काला धुआं छोड़ना शुरू कर दिया। उसी दौरान मोटर बोट हिचकोले खाने लगी हालांकि गली में यही रही कि नाव पलटने से बच गई।

अधिकारियों के फूल गए हाथ पैर

जैसे ही अधिकारियों ने दूर खड़े होकर यह नजारा देखा तो उनके हाथ-पैर फूल गए। आमतौर पर जब सीएम या किसी बड़े नेता को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में नुकसान का जायजा लेना होता है तो प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मोटर बोट की पहले से ही अच्छी तरह से जांच की जाती है। इतने ज्यादा लोग जब सीएम के साथ बोट पर चढ़े तो उन्हें क्यों नहीं रोका गया कई सारी तरह की लापरवाही या सामने आ रही है।

Read More-‘हनुमान चालीसा’ पढ़कर दान पेटी से लूट ले गया हजारों रुपए, चोर का कारनामा देख चकरा लोगों का सिर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles