Saturday, July 13, 2024

पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया, यूरिन पिलाई.. चोरी के आरोप में बच्चों के साथ की हैवानियत, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने

Siddharth Nagar Viral Video: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें दो बच्चों के साथ दबंगों ने तो हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। इस घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और छह आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। दरअसल चोरी के आरोप में दो बच्चों के साथ दबंगों ने बहुत ही हैवानियत की है।

बच्चों के साथ पार की हैवानियत की हदें

दरअसल पुलिस ने बताया कि दबंगों ने पैसों की चोरी के आरोप में एक 15 साल और दूसरा 10 साल के बच्चे को पकड़ा और उन्हें बांधकर उनके साथ हैवानियत की। इन बच्चों को हरी मिर्च मिलाकर यूरिन पीने के लिए मजबूर किया बच्चों के इंकार करने पर दबंगों ने उन्हें लाठी और डंडों से पीटने की धमकी दी। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है वीडियो में दोनों बच्चों को नग्न करके उनके गुप्तांगों में आरोपी मिर्च डालते दिख रहे हैं।

आरोपियों के खिलाफ लिया गया तुरंत संज्ञान

वही इस घटना पर एसपी सिद्धार्थ ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से 2 बच्चों के विरुद्ध अपत्तिजनक घटना का वीडियो सामने आया। तुरंत ही संज्ञान लेते हुए तहरीर लेकर सुसंगत धाराओं में अभियोजक पंजीकृत किया जा रहा है पुलिस द्वारा घटना का संज्ञान लेते हुए छह आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया गया है। वही आपको बता दें यह वीडियो जिले के पथरा थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहा के नजदीक अरशान चिकन शॉप का है। यह घटना 4 अगस्त की बताई जा रही है।

Read More-बिल्ली को जान से मारने की धमकी देकर मासूम बहन के साथ दुष्कर्म करता रहा चचेरा भाई, ऐसे सच्चाई आई सामने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles