Tuesday, June 25, 2024

‘अगर दम है तो…’ अरविंद ने अंजू और नसरुल्लाह को दी खुलेआम धमकी

Arvind Challenge To Anju: भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अंजू और अरविंद का अभी तलाक भी नहीं हुआ है और अंजू ने धर्म परिवर्तन कर पाकिस्तान के नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। जहां पाकिस्तान अंजू को महंगे महंगे तोहफे दे रहा है तो वहीं भारत में अंजू के पति और बच्चों की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। इसी बीच अंजू के भारतीय पति अरविंद ने नसरुल्लाह और अंजू को खुलेआम धमकी दी है।

नसरुल्लाह को अरविंद ने दिया खुलेआम चैलेंज

दरअसल अरविंद ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा, “नसरुल्लाह मेरे बच्चों के पीछे क्यों पड़ा है? तूने एक पराई औरत को रखा है, जिससे मेरा तलाक नहीं हुआ उसने तुझसे झूठ बोला है और हमेशा झूठ बोलती रहेगी। आज वह मुझे छोड़ कर गई है। क्या पता कल किसी और के साथ भाग जाए और तुझे भी छोड़ दें। तब तू क्या करेगा। मुझे नसरुल्लाह पर हंसी आ रही है उसने भारत की औरत से पंगा लिया है जो भारत में रहकर बहुत कुछ कर सकती है तो पाकिस्तान में रहकर क्या नहीं कर सकती।”

दम है तो भारत आकर दिखा

वही अंजू के पति ने आगे कहा कि अंजू सिर्फ पैसों के लालच में पाकिस्तान गई है बच्चे अंजू से इतना नाराज है कि उसका मुंह भी नहीं देखना चाहते हैं। दम है तो नसरुल्लाह भारत आकर दिखाएं। अरविंद कहता है कि मैं खुलेआम उसे चैलेंज कर रहा हूं। वही आपको बता दें एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल के साथ अंजू ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि उन्हें बच्चों की बहुत याद आ रही है और वह अपने बच्चों को हर हाल में हासिल करके ही रहेंगी।

Read More-‘लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का…’ म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सीमा-सचिन के प्यार पर बना डाला गाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles