Thursday, June 13, 2024

‘अगर आपको छुट्टी चाहिए तो…’महिलाओं को गंदे मैसेज करने वाले तहसीलदार पर एक्शन, किया गया निलंबित

Crime News: राजस्थान के पाली जिले के रोहट तहसीलदार पर महिलाओं के साथ अश्लील बातें और मैसेज करने का आरोप लगा था जिस पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम ने तहसीलदार को निलंबित कर दिया है। महिला पटवारी रोहट के एसडीएम भंवर लाल सिंह जनागल को लिखित शिकायत देते हुए कहा राजपुरोहित ने उसके साथ बदसलूकी की है उसके अलावा बाकी महिला पटवारियों को अलग-अलग बुलाकर अश्लील बातें करता है। महिला पटवारी ने कहा कि तहसीलदार उन्हें गंदे -गंदे मैसेज भेजता है और कहता है कि अगर तुम्हें छुट्टी चाहिए तो मैं दे दूंगा उसके बदले में जो मैं चाहूंगा वह करूंगा।

अभी हाल ही में हुआ था रोहट में ट्रांसफर

आपको बता दे अभी हाल ही में तहसीलदार का रोहट में ट्रांसफर होकर आया था। बाबू सिंह राजपुरोहित 2 साल में रिटायर भी होने वाले हैं। महिला पटवारियों ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा,’व्हाट्सएप पर भी अश्लील मैसेज भेजता है। वह कहता है कि, “आपको सिलेक्ट तो मैंने पहले दिन ही कर लिया था सोचा कि आपके साथ मिलकर अच्छा काम करूंगा आप मुझसे बात क्यों नहीं करते, डरते क्यों हो? मुझे तो अपना दोस्त ही समझो इतना उदास क्यों रहते हो? मुझे आपका खिला हुआ चेहरा अच्छा लगता है आपको अगर छुट्टी चाहिए तो मैं दे दूंगा और जो चाहिए वह करूंगा और आपका काम भी करवा दूंगा।”

जोधपुर में मुलाकात के लिए डालता है दबाव

महिला एसडीएम को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि तहसीलदार की इस हरकत से ऑफिस जाने में भी अब डर लगता है इसी वजह से वह अपना काम भी ठीक से नहीं कर पा रही है। तहसीलदार उसे जोधपुर में मुलाकात के लिए दवा डालता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। वही आपको बता दे निलंबन के दौरान बाबू सिंह का मुख्यालय अजमेर रहेगा और तहसीलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी जारी रहेगी।

Read More-इन 3 दिनों में गाय को रोटी खिलाने से घर में होती है बरकत, कोसो दूर चली जाती है दरिद्रता

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles