Wednesday, June 19, 2024

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पकड़े गए ISIS के 4 आतंकी, पूछताछ में हो सकते हैं चौंकाने वाले खुलासे

Gujarat ISIS Terrorists: गुजरात पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस ने अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल एयरपोर्ट से इस्लामिक स्टेट के चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार गुजरात एटीएस कई दिनों से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर बारीकी से नजर बनाए हुए था। संदिग्धों की निगरानी और उन्हें पकड़ने के लिए 4 पुलिस टीमों को तैनात किया गया था। आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के बाद उनसे पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ में हो सकते हैं चौंकाने वाले खुलासे

गुजरात और एटीएस ने कहा कि एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गए चारों आरोपी श्रीलंकाई नागरिक और इस्लामिक स्टेट के आतंकवादी है। वही आपको बता दें शुरुआती जांच में पता चला है कि पूछताछ में कई अहम और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। गुजरात के डीजीपी विकास सहाय ने बताया कि चारों कथित तौर पर गांधीनगर में नाना चीलोदा में गिराए गए हथियार लेने थे जिसके बाद उन्हें आगे के एक्शन के बारे में बताया जाना था। गिरफ्तारी ऐसे समय पर हुई जब अहमदाबाद आईपीएल के क्वालिफायर और एलिमिनेटेड राउंड की मेजबानी कर रहा है।

इस्लामिक स्टेट विचारधारा के हैं आतंकवादी

डीजीपी ने बताया कि ये लोग इस्लामिक स्टेट की विचारधारा के हैं और पूरी तरह कट्टरपंथी बन चुके हैं। ये लोग 19 मई की सुबह कोलंबो से चेन्नई आए और उसके बाद इन्होंने वहां से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट ली। फरवरी 2024 से चारों लोग अबू नाम के शख्स के संपर्क में थे जो पाकिस्तान में रहता है और आईएसआईएस नेता हैं। यह लोग सोशल मीडिया के जरिए इसके संपर्क में आए थे।

Read More-विपक्ष के वादों पर जनता को भरोसा नहीं-भाजपा नेता रमाकांत पांडे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles