Sunday, July 21, 2024

‘हमारी प्रार्थनाएं निर्दोष पीड़ितों के साथ है..’ इजराइल पर आतंकी हमलों को लेकर PM Modi ने जताया दुख

Israel Attack: इजराइल में हो रहे हमले पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए कहा कि हम निर्दोष पीड़ितों के साथ हैं इस खबर को सुनकर हमें गहरा सदमा लगा है‌। वही इजरायल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने कहा कि हम अपने हमास खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है इसमें हमारी ही जीत होगी। अब तक इस हमले में 22 लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही इसराइल सी ने गाजा पट्टी के नजदीकी शहरों के निवासियों को अपने घरों में रहने और बाकी जनता को बम से बचाव वाले आश्रियों के पास रहने के निर्देश जारी किए हैं।

पीएम मोदी ने जताया दुख

भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल पर हो रहे हैं आतंकी हमले पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है,”इजराइल में आतंकवादी हम लोग की खबर से गहरा सदमा लगा है हमारी प्रार्थना निर्दोष पीड़ितों और उनके परिवार वालों के साथ हैं। हम इस कठिन समय में इजरायल के साथ एकजुटता से खड़े हैं।”

इजराइल के प्रधानमंत्री ने कही ये बात

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास की ओर से किए जा रहे हैं हमले पर कहा कि,”हम युद्ध में है” इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके अलावा इजराइल के रक्षा बल ने कहा कि हमास को किसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। हम पूरी तरह से तैयार हैं।

Read mORE-‘सुधर जाओ नहीं तो….’, महादेव ऐप मामले में बुरी तरह फंसे बॉलीवुड स्टार्स पर कंगना रनौत ने किया तीखा वार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles