Tuesday, April 23, 2024

धवन के ‘शिखर’ रिकॉर्ड पर है Yashasvi Jaiswal की निगाह! क्या युवा बल्लेबाज रचेगा का इतिहास?

Team India: भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को पहली बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में मौका दिया गया था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर गई जिसमें यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया में शामिल किया गया। यशस्वी जायसवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया के सिलेक्टर्स को खुश कर दिया है। आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले ही मैच में शतक जड़ दिया है जिसके बाद अब वह शिखर धवन के लिए महा रिकॉर्ड के करीब पहुंचने वाले हैं।

शिखर धवन के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे यशस्वी?

आपको बता दें कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 143 रनों की नाबाद पारी खेली है जिसके बाद तीसरे दिन yashasvi jaiswal and shikhar dhawanयशस्वी जायसवाल एक महा रिकार्ड अपने नाम कर सकते हैं। भारतीय टीम की तरफ से डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा व्यक्तिगत स्कोर बनाने का रिकॉर्ड शिखर धवन के नाम है।

शिखर धवन के नाम है डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने जब भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट मैच में डेब्यू किया था तब उन्होंने 187 रनों की शानदार पारी खेली थी जिस कारण उनके नाम डेब्यू मैच में सर्वाधिक रन बनाने का Shikhar Dhawan रिकॉर्ड है। अगर यशस्वी जायसवाल तीसरे दिन वेस्टइंडीज के खिलाफ 45 रन और बना लेते हैं तो वह शिखर धवन के महा रिकार्ड को तोड़ देंगे और डेब्यू मैच में भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम कर लेंगे।

Read More-Yashasvi Jaiswal का शतक इस सीनियर खिलाड़ी के लिए बना खतरा! खत्म हो सकता है क्रिकेट करियर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles