Friday, April 19, 2024

Shubman Gill का कटेगा Team India से पत्ता? हो सकती है Rohit Sharma के जिगरी दोस्त की वापसी

Team India: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अपने पहले ही मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के ऊपरी चार बल्लेबाज महज 66 रन के अंदर ही आउट हो गए थे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित शुभमन गिल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप से ड्रॉप हो सकते हैं शुभमन गिल

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का प्रदर्शन बड़े मैचों में बहुत ही खराब रहा है। शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए कई बड़े मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन किया है।शुभमन गिल ने एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ Shubman gill दबाव पूर्ण मैच में 32 गेंद का सामना किया है और महज 11 रन बनाए हैं। अगर शुभमन गिल का प्रदर्शन अगले कुछ मैचों में ऐसा ही रहा तो उन्हें आगामी विश्व कप से बाहर किया जा सकता है।

इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

आपको बता दे कि विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया के पास यशस्वी जायसवाल एक विकल्प हैं। लेकिन यशस्वी जायसवाल की उम्र 21 साल है और इस खिलाड़ी के पास अभी अनुभव की कमी है। जिस कारण एक बार फिर से टीम Shikhar Dhawanइंडिया के सिलेक्टर्स सलामी ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की और ध्यान दे सकते हैं। वर्ल्ड कप 2023 में शिखर धवन को मौका दिया जा सकता है। शिखर धवन का वनडे फॉर्मेट में बहुत ही ज्यादा शानदार रिकार्ड रहा है शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी विश्व की सबसे मजबूत ओपनिंग जोड़ियां में से एक मानी जाती थी।

Read More-Team India के इस दिग्गज बल्लेबाज पर बनने जा रही बायोपिक, Aayushman Khurana निभाएंगे रोल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles