Home खेल विश्व कप से ठीक पहले रोहित और कोहली को क्यों दिया गया...

विश्व कप से ठीक पहले रोहित और कोहली को क्यों दिया गया आराम? चीफ सिलेक्टर ने बताई बड़ी वजह

भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया है। इसके बाद टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर में इसकी वजह भी बताई है।

0
Virat kohli and Rohit sharma

Ind vs Aus: विश्व कप से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे विश्व कप की तैयारी को आजमाने के लिए दोनों देशों के लिए यह तीन मैचों की वनडे सीरीज बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। लेकिन भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया है। इसके बाद टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर में इसकी वजह भी बताई है।

इस वजह से रोहित कोहली को दिया गया आराम

भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने एक बयान देते हुए बताया है कि ‘हार्दिक पांड्या और विराट कोहली भारतीय टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं। जिस कारण कप्तान रोहित शर्मा सहित हमें इन खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से संभालना होगा। हम किसी बड़े टूर्नामेंट से पहले कुछ मैचों के लिए अपने सीनियर खिलाड़ियों को मानसिक और शारीरिक रूप से आराम देना चाहते हैं। जिस कारण हमने इन खिलाड़ियों को दो मैचों के लिए आराम दिया है।

कई युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। भारतीय टीम विश्व कप से पहले अपने कई युवा खिलाड़ियों का भी प्रयोग करना चाहती है। रोहित और विराट के घर मौजूदगी में सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव की घर मौजूदगी में अश्विन को मौका दिया जा सकता है।

Read More-विश्व कप से पहले Team India के इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा बैन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version