Sunday, July 21, 2024

नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद भी क्यों खुश नहीं है Rohit Sharma? खुद बताई वजह

Asia Cup 2023: टीम इंडिया ने अभी तक एशिया कप 2023 में कुल दो मैच खेले हैं। भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद भारतीय टीम में नेपाल के खिलाफ 4 सितंबर को मैच खेला है। 4 सितंबर को खेले गए मैच में भारतीय टीम ने नेपाल के खिलाफ एक तरफा जीत हासिल की है। लेकिन नेपाल के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से खुश नहीं नजर आए। जिसकी वजह भी रोहित शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताई है।

इस वजह से खुश नहीं है रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नेपाल के खिलाफ मिली जीत के बाद बयान दिया है और कहा है कि ‘अभी भी हमें बहुत कम करना है क्योंकि कई शानदार खिलाड़ी चोट से वापस आए हैं। जिस कारण इन खिलाड़ियों को अपने शानदार फार्म में वापस आने के लिए। कुछ समय देने की जरूरत है। पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन में किया और हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा था। लेकिन नेपाल के खिलाफ हमारे खिलाड़ियों ने गेंदबाजी अच्छी की लेकिन फील्डिंग में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।’

रोहित और गिल ने लगाए अर्द्ध शतक

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने नेपाल के खिलाफ सात्यकि साझेदारी की है और भारतीय टीम को नेपाल के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई है। रोहित शर्मा ने नेपाल के खिलाफ 59 गेंद में 74 रनों की नाबाद पारी खेली है। इसके अलावा दूसरे ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 गेंदों 67 रनों की नाबाद पारी खेली है। लेकिन इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद एक बार फिर से इन खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम को नेपाल के खिलाफ जीत दिलाई है।

Read More-Rohit Sharma ने Asia Cup 2023 में इस खिलाड़ी को कर रहे नजरअंदाज! नहीं दे रहे प्लेइंग XI में मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles