Saturday, July 27, 2024

फिट होकर कब धमाल मचाएंगे Rishabh Pant? सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

Sourav Ganguly on Rishabh Pant Fitness: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत भले ही मैदान से इस समय दूर हो। लेकिन लगातार उनके कम बैक के चर्चे हो रहे हैं। क्योंकि अब ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में फिर से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने लेटेस्ट अपडेट दी है जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस खुश हो गए हैं।

सौरभ गांगुली ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर भी हैं जिस कारण वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत के फिटनेस पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। हाल ही में ऋषभ पंत को लेकर सौरभ गांगुली ने बयान में कहा ऋषभ पंत ने खुद को फिट करने के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की है जिस कारण ऋषभ पंत को एनसीए की तरफ से मंजूरी मिल जाएगी। पांच मार्च को ऋषभ पंत को मंजूरी भी दे दी जाएगी। ऋषभ पंत को लेकर अभी तक किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं की जा रही है। हर एक मैच के बाद ऋषभ पंत के आगे की मैच का शेड्यूल तय किया जाएगा। ऋषभ पंत का क्रिकेट करियर अभी लंबा है जिस कारण पंत को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं होगी।

2022 से नहीं खेले हैं कोई भी इंटरनेशनल मैच

ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2022 में खेला था। उसके बाद साल 2022 के अंत में ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमें ऋषभ पंत बाल बाल बचे थे। जिसके बाद से वह लगातार क्रिकेट से दूर बने हुए हैं।

Read More-गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला, क्रिकेट के कारण राजनीति को कहा अलविदा!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles