Saturday, June 22, 2024

वेस्टइंडीज के ग्राउंड स्टाफ ने इंटरनेशनल मैच को बनाया मजाक? खिलाड़ियों को खाली करना पड़ा मैदान

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीसरा T20 मैच प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मैच वेस्टइंडीज के होम ग्राउंड पर खेले जा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T20 मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है। लेकिन तीसरे T20 मैच में ग्राउंड स्टाफ के लापरवाही साफ देखी गई है। ग्राउंड स्टाफ की लापरवाही की वजह से मैच थोड़ी देरी में शुरू हुआ।

ग्राउंड स्टाफ ने तीसरे मैच में की लापरवाही

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा T20 मैच भारतीय समय अनुसार 8:00 बजे शुरू होना था। जिस कारण सभी खिलाड़ी 8:00 बजे मैदान पर पहुंच गए। तभी अचानक मैदानी अंपायर ने सभी खिलाड़ियों को ग्राउंड छोड़ने का आदेश दिया। क्योंकि ग्राउंड स्टाफ मैदान पर 30 यार्ड का सर्कल बनाना भूल गया। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। ग्राउंड स्टाफ की इस लापरवाही के कारण भारत और वेस्टइंडीज का मैच देरी से शुरू हुआ। आईसीसी के नियमों के अनुसार मैच शुरू होने से एक दिन पहले अंपायर्स को ग्राउंड का जायजा लेना होता है।

7 विकेट से जीता भारत

आपको बता दे की वेस्टइंडीज टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के खिलाफ 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने 17.5 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 163 रन बना दिए। इस दौरान भारतीय टीम की तरफ से सबसे अच्छा प्रदर्शन विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने किया। सूर्यकुमार यादव ने तीसरे T20 मैच में 83 रनों की शानदार पारी खेली है। जिस कारण भारतीय टीम इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है

Read More-Asia Cup 2023 में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका! यहां देखें संभावित भारतीय टीम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles