Saturday, July 27, 2024

Ind vs Wi: दहशत में पहुंचे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज! अचानक एक साल बाद हुई इस खूंखार गेंदबाज की वापसी

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। क्योंकि इन खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने वर्क लोड के कारण आराम दिया है। भारतीय टीम काफी लंबे समय बाद टी-20 मैच खेलने जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज में इस खतरनाक खिलाड़ी की एक साल बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है।

इस गेंदबाज की हुई टीम इंडिया में वापसी

रवि बिश्नोई भारतीय टीम के एक युवा खतरनाक स्पिन गेंदबाज हैं। रवि बिश्नोई की स्पिन गेंदबाजी को समझ पाना अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के बस की बात नहीं है। रवि बिश्नोई ने अपने विस्फोटक गेंदबाजी के दम पर कई बड़े-बड़े Ravi Bishnoi बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा है। 1 साल बाद रवि बिश्नोई भारतीय टीम की तरफ से कोई भी इंटरनेशनल मैच खेलेंगे। कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20 मैच की प्लेइंग इलेवन में रवि विश्नोई को मौका दे सकते हैं।

रवि बिश्नोई का शानदार रहा है रिकॉर्ड

टीम इंडिया के खतरनाक गेंदबाज रवि बिश्नोई का इंटरनेशनल रिकॉर्ड देखे तो उन्होंने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से कुल 11 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। रवि बिश्नोई ने टीम इंडिया की तरफ से 10 T20 इंटरनेशनल मैच की प्लेइंग इलेवन Ravi Bishnoiमें आ रहे हैं। रवि बिश्नोई ने अभी तक T20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 17 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा रवि बिश्नोई को भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ एक वनडे मैच खेलने को मिला है और इस वनडे मैच में रवि विश्नोई ने एक विकेट भी चटकाए।

Read More-वेस्टइंडीज दौरे के बीच भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, यह तेज गेंदबाज हुआ पूरी तरह से फिट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles