Thursday, July 25, 2024

वेस्टइंडीज को छोड़ T20 WC में भारत का सपोर्ट करेंगे विव रिचर्ड्स, लेकिन रखी ये शर्त!

T20 World Cup: t20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 के लिए दो ग्रुप बनाए गए हैं। ग्रुप ए में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है और ग्रुप में टीम इंडिया टॉप पर बनी हुई है इसके अलावा ग्रुप बी में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का जलवा देखने को मिला है वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ग्रुप बी में नंबर एक पर है। विव रिचर्ड्स वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया को लेकर क्या बोले विव रिचर्ड्स

T20 विश्व कप 2024 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बेस्ट फील्डर का मेडन दिया गया है। इस मेडन को देने के लिए भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स पहुंचे हैं। विव रिचर्ड्स ने इस दौरान कहा कि अगर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम t20 विश्व कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो वह भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट करेंगे जिसे सुनकर सभी लोग हंसते लगते हैं।

वेस्टइंडीज है t20 विश्व कप की सबसे सफल टीम

अभी तक t20 विश्व कप के कई टूर्नामेंट खेले गए हैं जिसमें से भारतीय क्रिकेट टीम ने एक बार t20 विश्व कप का फाइनल जीता है लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को t20 विश्व कप के इतिहास के सबसे सफल टीम माना जाता है क्योंकि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने दो बार t20 विश्व कप की ट्रॉफी जीती है।

Read More-T20 विश्व कप 2024 में पैट कमिंस का कहर, अफगानिस्तान के खिलाफ ली हैट्रिक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles