Home खेल बस में टीम इंडिया के साथ मौजूद था कांग्रेस का ये दिग्गज...

बस में टीम इंडिया के साथ मौजूद था कांग्रेस का ये दिग्गज नेता, विराट कोहली के साथ शेयर की तस्वीर

ट्रॉफी के साथ रोहित की सेना विजय रथ पर सवार होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है। वहीं इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ कांग्रेस के नेता बैठे दिखाई दिए। जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।

0
t20 wc

Team India: t20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारत लौटी टीम इंडिया का मुंबई में जोरदार स्वागत हुआ है। मुंबई की सड़के फैंस से खचाखच भरी हुई है। सभी फैंस टीम इंडिया की t20 विश्व कप रेट के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली का इंतजार कर रहे थे। ट्रॉफी के साथ रोहित की सेना विजय रथ पर सवार होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है। वहीं इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ कांग्रेस के नेता बैठे दिखाई दिए। जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।

टीम इंडिया की बस में सवार थे राजीव शुक्ला

आपको बता दे मुंबई एयरपोर्ट से जो बस रवाना हुई उसमें विराट कोहली के पास वाली सीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता राजीव शुक्ला बैठे हुए दिखाई दिए। कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,”टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया से मिलकर खुशी हुई। राष्ट की ओर से मैं टीम को बधाई देता हूं। हम सम्मानित ट्रॉफी के साथ मुंबई में होने वाले समारोह में आप सभी के साथ शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।” इस तस्वीर में राजीव शुक्ला t20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या के हाथ में दिखी ट्रॉफी

जिस समय टीम इंडिया मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची उस दौरान हार्दिक पांड्या के हाथों में t20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी देखी गई।

Read More-पीएम मोदी ने की टीम इंडिया से मुलाकात, वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ खिंचवाई फोटो

Exit mobile version