Home खेल Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, टेस्ट...

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, टेस्ट के बाद वनडे में भी किया डेब्यू

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को टेस्ट के बाद अब वनडे में भी डेब्यू करने का मौका कप्तान रोहित शर्मा ने दे दिया है।

0
Team India

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक तेज गेंदबाज की किस्मत खोल दी है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को टेस्ट के बाद अब वनडे में भी डेब्यू करने का मौका कप्तान रोहित शर्मा ने दे दिया है।

मुकेश कुमार ने किया वनडे डेब्यू

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार पहली बार वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं। पहले वनडे मैच में मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दे दिया गया है। मुकेश कुमार भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार अपना वनडे इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने कराया टेस्ट डेब्यू

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। मुकेश कुमार ने पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था इस मैच में मुकेश कुमार ने 2 विकेट भी चटकाए हैं। मुकेश कुमार ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है।

READ MORE-21 साल के खिलाड़ी ने ठोका टीम इंडिया में वापसी का दावा! लगाया शानदार शतक

Exit mobile version