Wednesday, April 17, 2024

28 साल की उम्र में ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! Team India के लिए T20 में लगा चुका है शतक

Team India: कल भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड के खिलाफ अपने दौरे को शुरू करने जा रही है। आयरलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला t20 मैच कल 18 अगस्त को खेलेगी। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। लेकिन आज आपको हम भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने T20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम के लिए शतक लगाया है। लेकिन अब इस खिलाड़ी का करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है।

दीपक हुड्डा को नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका

आपको बता दे की एक समय ऐसा था कि दीपक हुडा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण पूरे इंटरनेशनल क्रिकेट में चर्चा में बने हुए थे। दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए भारत के लिए अपना deepak hoodaपहला T20 इंटरनेशनल शतक लगाया था।लेकिन दीपक हुड्डा को इस समय भारतीय टीम की तरफ से इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। क्योंकि दीपक हुडा इस समय अपने करियर की सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। कई युवा खिलाड़ियों के कारण दीपक हुड्डा का क्रिकेट करियर खतरे में पहुंच गया है।

IPL में भी किया था खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज दीपक हुड्डा आईपीएल 2023 के सीजन में लखनऊ की तरफ से खेलते हुए नजर आए। लेकिन दीपक हुड्डा ने आईपीएल में भी बहुत ही खराब प्रदर्शन किया जिस कारण टीम इंडिया के Surya and Hoodaदरवाजे दीपक हुड्डा के लिए बंद हो गए। दीपक हुड्डा ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद में T20 मैच खेला था। दीपक हुड्डा विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ खतरनाक स्पिन गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जा रहा है।

Read More-इन 2 भारतीय दिग्गजों ने 15 अगस्त को लिया था सन्यास, देश में मच गया था बवाल!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles