Friday, July 26, 2024

World Cup 2023 में गेम चेंजर बनेगा Team India का ये खिलाड़ी, सौरभ गांगुली ने बताया नाम

World Cup 2023: भारत में विश्व कप का आगाज हो चुका है। आज न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का पहला मैच खेला गया है। भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मैच विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलेगी। भारतीय फैंस 8 अक्टूबर को होने वाले मैच का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की है। सौरभ गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2023 का गेम चेंजर बताया है।

वर्ल्ड कप में गेम चेंजर साबित होंगे अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ‘रविचंद्रन अश्विन दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं। रविचंद्र अश्विन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं। अश्विन को वर्ल्ड कप 2023 में शामिल कर बहुत अच्छा निर्णय लिया है। क्योंकि अश्विन के पास बहुत ही ज्यादा अनुभव है और वह वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। क्योंकि भारत में सभी पिच ज्यादातर स्पिन गेंदबाजों को मदद करती हैं।’

ऐसा रहा है अश्विन का क्रिकेट करियर

भारतीय क्रिकेट टीम ने रवि चंद्र अश्विन को अक्षर पटेल की जगह पर वर्ल्ड कप में मौका दिया है। अक्षय पटेल के चोटिल हो जाने पर रिप्लेसमेंट के तौर पर रविचंद्र अश्विन को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। अश्विन ने टीम इंडिया के लिए अभी तक कुल 115 वनडे मैच खेले हैं इन वनडे मैचों में अश्विन 155 विकेट चटकाए हैं। इसके साथ रवि चंद्र अश्विन काफी लंबे समय बाद भारतीय टीम की तरफ से 50 ओवरों के फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं।

Read More-Shikhar Dhawan का हुआ तलाक, पत्नी आयशा मुखर्जी ने दी थी मानसिक पीड़ा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles