Saturday, July 27, 2024

दूसरे टेस्ट में इस खतरनाक खिलाड़ी की होगी Team India में वापसी! रोहित शर्मा देंगे मौका

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर शुरुआत बहुत ही ज्यादा शानदार रही है। भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपना पहला मैच 12 जुलाई से खेला है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम को शानदार जीत हासिल हुई है। जिस कारण टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में बदलाव कर सकते हैं। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हो सकती है।

इस खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में वापसी!

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट Axar patelसीरीज के पहले टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया था। जिसके बाद अब दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल को टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं।

शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं अक्षर पटेल

ऑलराउंडर अक्षर पटेल भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी बन गए हैं। अक्षर पटेल ने पिछले काफी लंबे समय से लगातार शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है। अक्षर पटेल खतरनाक गेंदबाजी के Axar Patel and Rohit Sharmaसाथ-साथ अपने खतरनाक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया है तो कई बार इन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैं जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

Read More-आयरलैंड दौरे पर Team India में वापसी करेगा यह खतरनाक तेज गेंदबाज! चोट के कारण चल रहा था बाहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles