Saturday, July 27, 2024

Asia Cup 2023 में खेलेगा Team India का यह खतरनाक खिलाड़ी! IPL 2023 में हुआ था चोटिल

Team India: वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप के टूर्नामेंट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम खिलाड़ियों की चोटों को लेकर चिंतित है। क्योंकि टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी चोटिल हैं और वह भारतीय टीम के लिए मैच नहीं खेल रहे हैं। लेकिन एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम का खतरनाक खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 और एशिया कप में भारतीय टीम के लिए क्रिकेट मैच खेल सकता है।

टीम इंडिया में वापसी करेगा यह खिलाड़ी

टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी केएल राहुल इस इस समय चोटिल चल रहे हैं। चोटिल होने के कारण केएल राहुल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं। केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि केएल राहुल एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का KL rahulहिस्सा बन सकते हैं। वह भारतीय टीम की तरफ से मैच खेलते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने इस बार का कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

आई पी एल 2023 में हुए थे चोटिल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। केएल राहुल इस समय लखनऊ टीम की कप्तानी आईपीएल में कर रहे हैं। लेकिन लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले KL Rahulगए आईपीएल 2023 के एक मैच में केएल राहुल चोटिल हो गए थे। जिसके बाद केएल राहुल को आई पी एल 2023 के टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। जिस कारण केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे।

Read More-तीसरे T20 मैच में Hardik Pandya की इस हरकत पर भड़के लोग, फैंस को याद आए धोनी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles