Saturday, July 27, 2024

इस खतरनाक खिलाड़ी को नहीं मिला Asia Cup 2023 में मौका, अकेले दम पर जीता देता मैच!

Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 में 17 खिलाड़ियों को मौका दिया है जबकि संजू सैमसन को स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के सिलेक्टर्स में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। आज आपको हम भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खतरनाक तेज गेंदबाज को बीसीसीआई ने एशिया कप 2023 में शामिल न करके बहुत बड़ी गलती कर दी है। यह खिलाड़ी अकेले दम पर मैच पलटने की ताकत रखता है।

दीपक चाहर को नहीं मिला एशिया कप में मौका

आपको बता दे कि भारतीय टीम के सिलेक्टर्स ने एशिया कप 2023 में विस्फोटक तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मौका नहीं दिया है। दीपक चाहर ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया को मैच में जीत दिला सकते हैं। श्रीलंका में तेज गेंदबाजों को बहुत ही फायदा मिलता है। दीपक चाहर ऐसे गेंदबाज है जो अपनी रफ्तार के साथ गेंद को Dipak Chaharस्विंग कराने में माहिर हैं। दीपक चहर अंदर जाती और बाहर आई दोनों गेंद देख लेते हैं। दीपक अपनी इन स्विंग और आउट स्विंग गेंदाबाजी के दम पर बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं।

टीम इंडिया के लिए खेल सिर्फ 13 वनडे मैच

आपको बता दे तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 13 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। टीम इंडिया के विस्फोटक तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने वनडे करियर में अभी तक 16 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा दीपक Dipak Chahar.चाहर ने 24 T20 मैच भी खेले हैं। T20 करियर में दीपक चाहर ने 29 विकेट लिए हैं अभी तक दीपक चाहर को भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

Read More-वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बना पिता

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles