Sunday, July 21, 2024

ये तीन खिलाड़ी जल्द ही करेंगे संन्यास का ऐलान, अब कभी नहीं होगी Team India में वापसी!

Team India: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के द्वारे पर अपनी आखिरी सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज जीतकर भारत लौटना है। जिसके बाद 18 अगस्त से आयरलैंड दौरा शुरू हो जाएगा। टूटे दिल का आज आपको हमेशा आर्टिकल में भारतीय टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों की टीम इंडिया में वापसी नहीं होने वाली है।

1. केदार जाधव

टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी केदार जाधव जल्दी ही सन्यास का ऐलान कर सकते हैं। क्योंकि इस समय केदार जाधव kedar jadhavकी उम्र 38 साल की है और भारतीय टीम में इस समय युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है जिस कारण केदार जाधव की टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पाएगी और उनके पास सन्यास के अलावा अन्य कोई रास्ता नहीं बचा है।

2. ईशांत शर्मा

ईशांत शर्मा भारतीय टीम के एक दिग्गज तेज गेंदबाज हैं। ईशांत शर्मा ज्यादातर भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आए हैं लेकिन काफी लंबे समय से ईशांत शर्मा को भी भारतीय टीम की जर्सी में नहीं देखा गया है। ईशांत Ishant Sharmaशर्मा अब जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। क्योंकि टीम इंडिया में ईशांत शर्मा की जगह मोहम्मद सिराज ने ले ली है।

3. दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक का नाम भारतीय टीम के सबसे खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाजों में आता है। दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 के सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह बनाई थी। दिनेश कार्तिक 38 साल Dinesh Kartikके हो गए हैं। युवा खिलाड़ियों की वजह से दिनेश कार्तिक अब दोबारा टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाएंगे और उन्हें संन्यास लेना पड़ेगा।

Read More-Ind vs Wi: दहशत में पहुंचे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज! अचानक एक साल बाद हुई इस खूंखार गेंदबाज की वापसी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles