Thursday, July 25, 2024

जब बीच मैदान पर बांग्लादेशी क्रिकेटर और धोनी के बीच हो गई थी जोरदार टक्कर, रोहित के लिए गुस्से में मार दिया था धक्का?

Ind vs Ban: आज t20 विश्व कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम का आमना-सामना होने जा रहा है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आए दिन मैदान पर अपने बुरे बर्ताव के लिए चर्चा में बने रहते हैं। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का विवादों से पुराना नाता है। आपको बता दे पूरी दुनिया में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी का भी बांग्लादेश के खिलाफ झगड़ा हो गया था। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और बांग्लादेशी क्रिकेटर के बीच टक्कर हो गए थे।

रोहित के रास्ते में आए थे मुस्तफिजुर रहमान

साल 2015 में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच चल रहा था इस दौरान बल्लेबाजी पर महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा द रोहित शर्मा रन लेने के लिए दौड़े तब मुस्तफिजुर रहमान बार-बार उनके रास्ते में आ रहे थे। कल लेने के दौरान रोहित शर्मा के रास्ते में मुस्तफिजुर रहमान आ गए जिस कारण शर्मा रन आउट होते हुए बचे। जिसके बाद रोहित शर्मा ने इसको लेकर नाराजगी भी जाहिर की फिर अंपायर ने मामले को शांत कराया।

वायरल हो रहा पुराना वीडियो

लेकिन बांग्लादेश के क्रिकेटर मुस्तफिजुर रहमान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। इस दौरान मुस्तफिजुर रहमान ने रोहित शर्मा की तरह महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ थी ऐसी हरकत की और जब धोनी रन लेने के लिए दौड़े तब वह बीच में आ गए। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी रुक नहीं और तेजी से रन लेने के लिए दौड़े और इस दौरान धोनी के हाथों मुस्तफिजुर रहमान को काफी तेज धक्का लगा और पीछे गिर गए इस समय यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More-गेंदबाज नहीं बल्कि इस अफगान बल्लेबाज से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, बल्ले से उगल रहा आग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles