Home खेल खत्म हुआ Team India के इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर,...

खत्म हुआ Team India के इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर, वेस्टइंडीज दौरे के बीच करेंगे संन्यास का ऐलान!

टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया है। जिस कारण टीम इंडिया के यह तीन दिग्गज खिलाड़ी अब जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

0
490
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। कल 20 जुलाई को भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा ने मौका नहीं दिया है। जिस कारण टीम इंडिया के यह तीन दिग्गज खिलाड़ी अब जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

1.ऋद्धिमान साहा

ऋद्धिमान साहा भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। लेकिन ऋद्धिमान साहा इस समय भारतीय Wriddhiman Sahaक्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। क्रिकेट फैंस ने आवे ऋद्धिमान साहा की टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद ही छोड़ दी है जिस कारण ऋद्धिमान साहा के पास अलावा अन्य कोई रास्ता नहीं बचा है।

2. ईशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 100 से Ishant Sharmaअधिक टेस्ट मैच खेले हैं। ईशांत शर्मा अब टीम इंडिया में शायद ही कभी दोबारा वापसी कर पाए जिस कारण ईशांत शर्मा क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

3. चेतेश्वर पुजारा

एक समय में चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम की दीवार कहा जाता था। लेकिन चेतेश्वर पुजारा के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है जिस कारण चेतेश्वर पुजारा के पास इसके अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं बचा है।

Read More-दूसरे टेस्ट मैच में Team India का हिस्सा बनेगा यह खतरनाक खिलाड़ी, रोहित शर्मा ने दिया बयान