Tuesday, May 21, 2024

हार्दिक के बाहर होते ही बिगड़ा भारतीय टीम का संतुलन, न्यूजीलैंड के खिलाफ हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 के सबसे संतुलित टीम माना जा रहा है क्योंकि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं और टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा था जिसके बाद भारतीय टीम का संतुलन पूरी तरह से बिगड़ गया है। हार्दिक पांड्या के बाहर हो जाने से कप्तान रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो बड़े बदलाव करने पड़ सकते हैं।

हार्दिक की जगह सूर्या को मिल सकता है मौका

आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया है। हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी थे जो बल्लेबाजी के साथ शानदार गेंदबाजी भी करते हैं।Hardik Pandyaन्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या की जगह पर बल्लेबाज के तौर पर सूर्यकुमार यादव को शामिल कर सकते हैं। सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ छठे बल्लेबाज के तौर पर उतर जा सकता है।

शार्दुल हो सकते हैं बाहर

आपको बता दे कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर किया जा सकता है क्योंकि शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी में बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण रोहित शर्मा उन्हें 10 ओवर गेंदबाजी नहीं दे सकते हैं। जिसकी वजह से शार्दुल ठाकुर की जगह पर रोहित शर्मा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका देंगे। क्योंकि मोहम्मद शमी का नाम भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में आता है।

Raed More-बहुत ही खराब रहा ‘गणपत’ का ओपनिंग डे, बन गई Tiger Shroff के करियर के सबसे फ्लॉप फिल्म!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles