Saturday, July 27, 2024

वेस्टइंडीज के खिलाफ नई टेस्ट जर्सी में उतरेगी Team India, फैंस को नहीं पसंद आया लुक

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार ही से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से खेलने जा रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है। आपको बता दें कि विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद एक बार फिर से टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव किया गया है। जिसे देखकर बीसीसीआई नाराज हो गए हैं और बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

टीम इंडिया की नई जर्सी आई सामने

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इन वायरल तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की नई टेस्ट जर्सी में नजर आ रहे हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया जो जर्सी पहनकर निकली थी उसके बीचो-बीच इंडिया लिखा था तो वहीं नई जर्सी में dream11 का लोगो बना हुआ है।

बीसीसीआई पर भड़के फैंस

आपको बता दीजिए भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने जैसे ही इस नई जर्सी को देखा है उसके बाद टीम इंडिया के फैंस अब बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं टीम इंडिया के कई क्रिकेट फैंस को नई जर्सी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के लिए सबसे बड़ी मुसीबत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन डिसाइड करने में होगी।

Read More-इस खतरनाक बल्लेबाज के आते ही संकट में पड़ा Rohit Sharma का करियर! लेना पड़ सकता है क्रिकेट से सन्यास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles