Saturday, July 13, 2024

हार का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाए टीम इंडिया के कप्तान, मैदान पर ही छलक पड़े रोहित शर्मा के आंसू

IND VS AUS: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया है। अपनी ही धरती पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना लिए हुए रोहित शर्मा की टीम ने सभी मैंचो में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। आज करोड़ भारतीय फैंस का सपना चूर-चूर हो गया। जैसे ही टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने हाथ से गढ़ी तुरंत ही मैदान पर रोहित शर्मा के आंसू छलक पड़े और वह अचानक ही मैदान से सिर झुकाकर चले गए।

मैदान पर ही रो पड़े रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने अपनी ही धरती पर वर्ल्ड कप जीतने का सपना सजाया था लेकिन उनके साथ-साथ आज करोड़ भारतीय फैंस का यह सपना चूर-चूर हो गया। लगातार 10 जीत के विजय रथ पर सवार होकर फाइनल में पहुंचे भारत को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में तीसरा वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद थी। ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में हर मिलने के बाद रोहित शर्मा मैदान पर ही इमोशनल हो गया और उनके आंखों से आंसू छलक पड़े अचानक ही वह मैदान से सीधे ड्रेसिंग रूम में चले गए।

नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

टीम इंडिया की हार के बाद भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वह हमेशा ही टीम इंडिया के साथ खड़े रहेंगे। वही आपको बता दें टीम

इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 रनों का लक्ष्य दिया था। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चार विकेट गंवाकर 43 ओवर में 241 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली।

Read More-पूरी फैमिली के साथ वर्ल्ड कप का फाइनल देखने पहुंचे किंग खान, स्टेडियम से वायरल हो रही फोटोज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles