Saturday, July 27, 2024

पहले टी-20 में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बनेंगे सूर्या! यह खिलाड़ी ले सकता है जगह

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद पांच मैचों की सीरीज खेलनी है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है और T20 सीरीज में रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का पहला t20 मैच कल 3 अगस्त को खेला जाएगा। इस मैच में सूर्यकुमार यादव को बाहर किया जा सकता है।

सूर्यकुमार यादव को किया जा सकता है बाहर

खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को इस समय दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज कहा जाता है। क्योंकि सूर्यकुमार यादव आईसीसी की T20 रैंकिंग में नंबर वन पर बने हुए हैं। सूर्य कुमार यादव T20 में अपनी घातक बल्लेबाजी के लिए जाने Suryakumar Yadavजाते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या सूर्यकुमार यादव को बाहर कर सकते हैं क्योंकि टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर युवा खिलाड़ियों का परीक्षण कर रही है।

तिलक वर्मा को दिया जा सकता है मौका

खतरनाक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में तिलक वर्मा को मौका दिया जा Tilak Varma सकता है। तिलक वर्मा को पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में शामिल किया गया है। तिलक वर्मा भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेल सकते हैं।

Read More-Bigg Boss OTT 2 में महेश भट्ट ने फीमेल कंटेस्टेंट को किया किस, मचा बवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles