Saturday, July 27, 2024

सूर्या ने T20 में बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बन गए Team India के तीसरे सिक्सर किंग

Team India: क्रिकेट जगत में भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं। सूर्यकुमार यादव को भारतीय क्रिकेट टीम का 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है। क्योंकि सूर्यकुमार यादव के पास मैदान के हर कोने में शॉर्ट खेलने की क्षमता है। सूर्यकुमार यादव आईसीसी की T20 रैंकिंग में नंबर एक पर बने हुए हैं जिस कारण वह इस समय T20 के नंबर एक बल्लेबाज है। इसी बीच वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

सूर्या ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हमेशा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी खराब फार्म से जूझ रहे थे। सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज दौरे पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। लेकिन तीसरे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी पुरानी फार्म को वापस पा लिया है। जिसके Suryakumar Yadavबाद सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में 4 छक्के लगाकर अपने T20 इंटरनेशनल करियर में 101 छक्के लगा दिए हैं। इसके साथ सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की तरफ से 5
टी 20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

तीसरे T20 में जड़ी तूफानी फिफ्टी

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में 44 गेंद में 83 रनों की पारी खेली Suryakumar Yadavहै। सूर्य कुमार की शानदार पारी के दम पर भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे T20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया है। लेकिन बदकिस्मती से सूर्यकुमार यादव तीसरे T20 मैच में शतक लगाने से मैच 17 रन दूर रह गए और वह कैच आउट हो गए।

Read More-वेस्टइंडीज के ग्राउंड स्टाफ ने इंटरनेशनल मैच को बनाया मजाक? खिलाड़ियों को खाली करना पड़ा मैदान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles