Saturday, March 2, 2024

‘गदर मचाना है…’ भारत-पाकिस्तान मैच के लिए Sunny Deol ने बढ़ाया फैंस का जोश, देंखे वीडियो

Ind vs Pak: एशिया कप को शुरू होने में सिर्फ 10 दिन बचे हुए हैं। आज से ठीक 10 दिन बाद 30 अगस्त को एशिया कप 2023 का आगाज होने जा रहा है। एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट में शामिल होने वाली टीमों में भारत और पाकिस्तान का नाम भी शामिल है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मैच एशिया कप 2023 में 2 सितंबर को खेलेगी। आपको बता दे 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल ने बहुत बड़ी बात कही है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सनी देओल का वीडियो हो रहा वायरल

एशिया कप 2023 के मैचों का टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से एशिया कप 2023 को लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो में बॉलीवुड के सुपरस्टार नेता सनी देओल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच शुरू होने से पहले तो मैं सनी देओल ही होता हूं पर ये जबरदस्त मुकाबला शुरू होते ही मैंने तारा सिंह बन जाना है। अगर गदर मचाना है इस गेम में, तो आओ टीम इंडिया के लिए हाथ उठाओ। मेन इन ब्लू का जोश बढ़ाओ”। सनी देओल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

गदर 2 फिल्म में नजर आए हैं सनी देओल

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल हाल ही में गदर 2 फिल्म में तारा सिंह के किरदार में देखे गए हैं। ग़दर 2 फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस बहुत ही अच्छी कमाई कर रही है। आपको बताने की गदर 2 फिल्म भारत और पाकिस्तान को लेकर बनी हुई हैं। जिसमें बॉलीवुड की अभिनेता सनी देओल तारा सिंह बनकर पकिस्तान जाते है।

Read More-पहले टी20 में Jasprit Bumrah ने किया कमाल, बन गए ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles