Wednesday, June 19, 2024

अचानक आखिरी मैच में पंजाब किंग्स की कप्तानी में हुआ बड़ा बदलाव, धवन-करन नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को मिली कमान

Punjab Kings: आईपीएल 2024 में पंजाब किंग की कप्तानी के पद में कई बार बदलाव हुआ है क्योंकि आईपीएल 2024 की शुरुआत में शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के कप्तानी की थी लेकिन टोटल होने की वजह से शिखर धवन को आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया इसके बाद पंजाब किंग्स के कप्तानी सैम करन करने लगे। लेकिन आईपीएल 2024 में अपने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स ने फिर से कप्तान बदल दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की कप्तानी इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को दे दी गई है।

जितेश शर्मा को मिली कप्तानी

पंजाब किंग्स के खतरनाक ऑलराउंडर और कप्तान सैम करन लीग के आखिरी मैच में पंजाब किंग्स के लिए नहीं खेलेंगे क्योंकि सैम करन अब इंग्लैंड लग चुके हैं। जिस कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में सैम करन की जगह पर पंजाब किंग्स की कप्तानी युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को दे दी गई है। अब पंजाब किंग्स की आखिरी मैच में सैम करन कप्तानी करते हुए दिखेंगे।

ऐसा रहा पंजाब का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स प्ले ऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। क्योंकि पंजाब किंग्स में आईपीएल 2024 में 13 मैच खेले हैं जिसमें पंजाब किंग्स को सिर्फ 5 मैच में ही जीत मिली है। बल्कि आठ मैच में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा है जिस कारण आईपीएल 2024 के अंक तालिका में पंजाब किंग 9वे नंबर पर बनी हुई है।

Read More-आखिरी बार मुंबई की जर्सी में दिखे Rohit Sharma? नीता अंबानी के साथ वायरल वीडियो के बाद मची सनसनी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles